HOME

Innova की धज्जियां मचाने आई Maruti Ertiga, कम कीमत में मिलेगा शानदार माइलेज, जानिए क्या है? कीमत

Innova की धज्जियां मचाने आई Maruti Ertiga, कम कीमत में मिलेगा शानदार माइलेज, जानिए क्या है? कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इसम आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने हाल ही में अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए एक साथ सीटर फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम New Maruti Ertiga है। तू चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New Maruti Ertiga के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने New Maruti Ertiga मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलॉय व्हील, डिजिटल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स से देखने को मिल जाते हैं।

Innova की धज्जियां मचाने आई Maruti Ertiga, कम कीमत में मिलेगा शानदार माइलेज, जानिए क्या है? कीमत

New Maruti Ertiga का शक्तिशाली इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मारुति कंपनी ने अपनी New Maruti Ertiga मैं आपको 1.5 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन प्रदान किया है, जो की 102 बीएचपी की मैक्सिमम पावर पर 137 न्यूटन मीटर का टॉर्च पैदा करने में कामयाब है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Maruti Ertiga की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे किया मारुति कंपनी ने अपने ग्राहकों को देखते हुए अपनी New Maruti Ertiga कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में ऑन रोड कीमत लगभग 11.39 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button