26Km माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Maruti Ertiga की प्रीमियम कार,देखे कीमत

26Km माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Maruti Ertiga की प्रीमियम कार,देखे कीमत यदि आप भी इस दिनों कोई फोर व्हीलर सेगमेंट में नई गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Maruti Suzuki Ertiga आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो वाली है.आपको बता दे की मारुति की ये नई कार ना सिर्फ कीमत के मामले में बल्कि फीचर्स के मामले में भी ग्राहकों को बेहतर ऑप्शन देखने को मिल जाते है.आपको बता दे की यह कार अन्य गाड़ियों के मुकाबले मारुति की ये गाड़ी करीब 20 किलोमीटर का माइलेज और कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाता है.

Also read: –  iPhone का पत्ता कट कर देंगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ DSLR भी टेकेंगा घुटने, जाने कीमत

New Maruti Ertiga के स्टेंडर्ड फीचर्स

अगर बात की जाये इस कार के फीचर्स की तो आपको बता दे की मारुति की इस कार में वायरलेस Apple CarPlay, Android Auto, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज कंट्रोल और ऑटो AC शामिल हैं. इसके अलावा मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसी कई फीचर्स दिए गये हैं.

26Km माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Maruti Ertiga की प्रीमियम कार,देखे कीमत

New Maruti Ertiga का दमदार इंजन & माइलेज

यदि बात की जाये इस कार कई इंजन की तो आपको बता दे की इस कार में आपको1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये कार पेट्रोल इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन में देखने को मिल जाती है. वही इसके माइलेज की बात करें तो पेट्रोल वेरिएंट में ये करीब 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है.

Also read: –  OnePlus की धज्जियां मचा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा के साथ झन्नाट बैटरी, जाने कीमत

New Maruti Ertiga की कीमत

आपको बता दे की इस कार की शुरुआती कीमत एक्स-शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपये है. और वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये तक देखने को मिल जाती है.

Exit mobile version