Automobile

“Maruti Fronx: यूनिक फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुए New Maruti Fronx, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”

“Maruti Fronx: यूनिक फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुए New Maruti Fronx, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, मारुति कंपनी की ओर से पेश की गई एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी जिसका नाम New Maruti Fronx हैं। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- इंडियन ऑटो मार्केट में पेश हुई Toyota की चार्मिंग लूक 7 सीटर New Toyota Rumion, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Maruti Fronx के फीचर्स

दोस्तों इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपने New Maruti Fronx मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एयरबैग, जैसे काफी सारे एडवांस से फीचर्स दिए हैं।

“Maruti Fronx: यूनिक फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुए New Maruti Fronx, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”

New Maruti Fronx का शक्तिशाली इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मारुति कंपनी अपनी New Maruti Fronx मैं आपको 10.02 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया है जो किया इंजन 22.5 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में पूरी तरह से कामयाब है।

also read: – EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

New Maruti Fronx का कीमत

दोस्तों में इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपने यूजर्सन को देखते हुए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Maruti Fronx की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.5 लख रुपए के करीब रखी है, जो कि आपके लिए बहुत ही बजट फ्रेंडली है।

Related Articles

Back to top button