Automobile

Innova का बंटा धार करने Maruti ने lonch की 7 सीटर MPV, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड, देखे कीमत

Innova का बंटा धार करने Maruti ने lonch की 7 सीटर MPV, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में एक व्हीलर गाड़ी खरीदने का सोच रहे है, तो आपको बता दे की मारुति कंपनी में कुछ ही दिनों पहले अपने यूजर्स के लिए अपनी 7 सीटर फोर व्हीलर भारतीय ऑटो सेगमेंट पेश की है। जिसका नाम New Maruti Suzuki Ertiga हैं। चलिए आपको बेस के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

read more- इंडियन ऑटो मार्केट में पेश हुई Toyota की चार्मिंग लूक 7 सीटर New Toyota Rumion, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Maruti Suzuki Ertiga के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपनी New Maruti Suzuki Ertiga मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, कंफर्टेबल सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, क्लस्टर, कंसोल, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एप्पल कारप्ले सिस्टम, पावर विंडो, एयरबैग, ब्रांडेड म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिया है।

Innova का बंटा धार करने Maruti ने lonch की 7 सीटर MPV, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड, देखे कीमत

New Maruti Suzuki Ertiga का शक्तिशाली इंजन

मेरे के साथ मारुति कंपनी ने अपनी लग्जरी 7 सीटर फोर व्हीलर गाड़ी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.5 लीटर का ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन दिया है, जो की यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, ओर यह इंजन 30 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में पूरी तरह से कामयाब है।

also read: – EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

New Maruti Suzuki Ertiga की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बताती की मारुति कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी नई 7 सीटर फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.64 लाख रुपए के आसपास बताई है।

Related Articles

Back to top button