Creta का रुतबा खत्म करने आई Maruti रापचिक Maruti Suzuki Fronx, कम प्राइस में मिलेगा ज्यादा माइलेज

Creta का रुतबा खत्म करने आई Maruti रापचिक Maruti Suzuki Fronx, कम प्राइस में मिलेगा ज्यादा माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे मारुति कंपनी भारतीय मार्केट की सबसे दिग्गज फोर व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक है। इसकी लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ियों को मार्केट में लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी को देखते हुए मारुति कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक स्टाइलिश लुक और सस्ती रेंज वाली लग्जरी फोर व्हीलर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Maruti Suzuki Fronx है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx फिचर्स

इसके फिचर्स से के बारे में बात की जाए तो Maruti Suzuki Fronx में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलईडी डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS, वायरलेस चार्जर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई प्रकार के लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Creta का रुतबा खत्म करने आई Maruti रापचिक Maruti Suzuki Fronx, कम प्राइस में मिलेगा ज्यादा माइलेज

Maruti Suzuki Fronx इंजन

अब इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो Maruti Suzuki Fronx में आपको 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो किया इंजन 100 bhp की अधिकतम पावर और 153 nm कतर के जनरेट करने की शक्ति रखता है।

मिलेगा ज्यादा माइलेज

अब इसमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो मारुति कंपनी में दावा किया है कि Maruti Suzuki Fronx मैं आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जायेगा।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx कीमत

अब इसकी कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपनी नई की Maruti Suzuki Fronx एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 7.2 लाख रुपए रखी है। जबकि वहीं इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत करीब 13.04 लाख रुपए के बीच पहुंच जाती है।

Exit mobile version