ऑटो मार्केट में अपनी पहचान बनाने जल्द आएगी Maruti Suzuki EVX Car, पावरफुल बैट्री के साथ मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

Maruti Suzuki EVX Car: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और आज के इस जमाने के सभी अत्याधुनि फीचर्स के साथ इसमें बड़ी बैटरी भी मिलती है।

read more-  70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

Maruti Suzuki EVX Car डिजाइन

मारुति कंपनी के द्वारा ग्राहकों के लिए इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया जा रहा है जिसमें आपको एलईडी हेडलाइट सेटअप देखने को मिल जाता है और इसमें एयरोडायनेमिक एलॉय व्हील्स के साथ आपको रूप फ्रेंड्स भी मिलते हैं और वही या देखने में काफी खूबसूरत होने वाली है इसमें फोग लाइट्स का सेटअप भी दिया जाता है।

ऑटो मार्केट में अपनी पहचान बनाने जल्द आएगी Maruti Suzuki EVX Car, पावरफुल बैट्री के साथ मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

Maruti Suzuki EVX Car बैटरी

बात की जाए मारुति कंपनी की इस फोर व्हीलर गाड़ी में मिलने वाले बैटरी की तो दोस्तों आपको बता दे कि यह 60 किलो वाट की बैट्री पैक के साथ संचालित करी जाती है। जिसकी मदद से इसमें 550 किलोमीटर की रेंज मिलने का दावा किया जा रहा है और फास्ट डीसी चार्जर की मदद से इसे जल्दी से चार्ज भी किया जा सकता है।

Maruti Suzuki EVX Car फिचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो दोस्तों आपको बता दे की मारुति कंपनी की इस गाड़ी में बड़ा सा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम तथा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा जिसके साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का सपोर्ट मिलेगा और वही मोबाइल चार्जिंग और सनरूफ के साथ आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा मिलेगी इसके साथ एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट भी आपको मिलने वाली है।

read more-   नौजवानों की पहली पसंद बनी New Yamaha R15 V4 बाइक दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Maruti Suzuki EVX Car लॉन्च

मत कर इसके लॉन्च डेट की तो दोस्तों अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से इसके लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि इस 2025 तक लांच किया जा सकता है जहां पर इसकी कीमत भारतीय मार्केट में लगभग 20 से लेकर 25 लख रुपए के आसपास देखने को मिलेगी और काफी बेहतरीन फीचर्स इसमें आपको देखने को मिलेंगे जो कि ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद करी जाने वाली गाड़ी बनेगी।

Exit mobile version