Automobile

Maruti Suzuki Swift की धाकड़ कार, लाजवाब माइलेज के साथ फीचर्स भी पॉवरफुल, देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift की धाकड़ कार, लाजवाब माइलेज के साथ फीचर्स भी पॉवरफुल, देखे कीमत आपकी जानकरी के लिए बता दे की भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Swift लोकप्रिय हैचबैक गाड़ियों में से एक है. आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस कार को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दे की अब पहले से ज्यादा स्टाइलिश अंदाज और नए फीचर्स के साथ नजर आने वाली है.

also read: –  OMG ! मात्र 2,899 में खरीदे Vivo T2x 5G ,लपक कर ले ये डील

Maruti Suzuki Swift का इंजन और माइलेज

आपको इस कार में बता दे की1.02 लीटर डुअल वीटी इंजन डीजल इंजन देखने को मिल जाता है. आपको बता दे की इस गाड़ी में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज का वादा करती है. यह गाड़ी 90 हॉर्स पावर और 113 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क पैदा करती है यह 23.20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है. इसमें डीजल इंजन 70 हॉर्स पावर और 190 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है

Maruti Suzuki Swift की धाकड़ कार, लाजवाब माइलेज के साथ फीचर्स भी पॉवरफुल, देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift के नए फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस कार में आपको कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स (ऑटोमैटिक वेरिएंट में), एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसी नई सुविधाएं, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे नए फीचर्स दिए गये हैं.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

Maruti Suzuki Swift की कीमत

आपको बता दे की इसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹ 5 लाख की कम कीमत हैं और आपको बता दे की इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग ₹ 9 लाख तक देखने को मिल जाती है.

Related Articles

Back to top button