भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर की सबसे बड़ी कम्पनी maruti Suzuki ने अपनी Alto K10 सबसे कम कीमत में मार्केट में उतारी

Maruti Suzuki भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने मार्केट में Alto K 10 उतारी है।और कॉम्पैक्ट हैचबैक की बिक्री घटने का मारुति सुजुकी पर इतना असर हुआ है कि ग्राहकों को लुभाने के लिए इस कंपनी ने ऑल्टो के10, एस-प्रेसो और सिलेरियो जैसी सस्ती कारों की ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं और इनकी कीमतें काफी कम कीमत में मिलेगी जाने पूरी जानकारी।

MARUTI SUZUKI :भारत में एसयूवी की बंपर सेल के बीच हैचबैक कारों की बिक्री काफी प्रभावित हुई है और भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी ने भी सोचा कि हम भी किसी से कम नहीं तो फिर मारुति सुजुकी भी अछूती नहीं है। ऐसे में अब मारुति सुजुकी ने अपनी मिनी और कॉम्पैक्ट साइज कारों की तरफ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक तरफ जहां कुछ गाड़ियों के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स के दाम 10हजार रुपये तक कम कर दिए हैं, वहीं ऑल्टो के10, सिलेरियो और एस-प्रेसो जैसी पॉपुलर कारों की ड्रीम सीरीज लॉन्च की है, जो कि लिमिटेड एडिशन गाड़ियां हैं और इनकी कीमतें महज 5.99 लाख रुपये से शुरू होती हैं। मारुति सुजुकी ड्रीम सीरीज लिमिटेड प्रीमियम कारों में काफी सारी नये फीचर्स हैं , जिनके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे ।

READ MORE :http://टाटा पंच को लगा जोरदार झटका MARUTI SUZUKI ने छीना नंबर-1 की टोपी

MARUTI SUZUKI ;मारुति सुजुकी फिचर्स की Alto K10 की बात करें तो इसमें ऑटोमेटिक सेंसर फीचर्स से लैस है लिमिटेड एडिशन को वीएक्सआई प्लस वेरिएंट में पेश किया है। खूबियों की बात करें तो इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा और सिक्योरिटी सिस्टम जैसे नए फीचर्स जोड़े गए हैं। मारुति सुजुकी की इस एंट्री लेवल कारों की हर महीने हजारों यूनिट बिकती है। छोटी फैमिली के लिए यह किफायती कार अच्छे विकल्प के रूप में है। इस कर में सेफ्टी की बात करें तो सबसे सुरक्षित कारों में से गिना जा रहा

Exit mobile version