Automobile

तगड़े मॉडल के साथ सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Suzuki WagonR , लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

Maruti Suzuki WagonR : दोस्तों इस धमाकेदार ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि भारतीय कंपनी की बहुत ही ज्यादा फेमस गाड़ी होने वाली है तथा इसके फीचर्स बहुत ही बढ़िया है। मारुति कंपनी नई से कम बजट वाले ग्राहकों के लिए खास लांच किया है जिसमें आपको आवश्यकता के बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे तो यदि आप अपने लिए कोई नई फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इस समाचार में अंत तक बने रहिए।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

दोस्तों आपकी जानकारी पहले बता दे की मारुति कंपनी की इस गाड़ी के इंजन बहुत ही शानदार होने वाले हैं जो की 998 सीसी के शानदार और पावरफुल इंजन के साथ आती है इसमें सीएनजी वेरिएंट भी आपको देखने को मिलता है ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन कल आप भी इस गाड़ी के अंदर आपको देखने को मिलता है। दोस्तों मारुति कंपनी की इस गाड़ी की फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 32 लीटर की होने वाली है जिसमें आपको 30 से 35 किलोमीटर का माइलेज भी मिलता है। इसलिए ऑफिस गाड़ी को आसानी से खरीद के मजा ले सकते हैं।

तगड़े मॉडल के साथ सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Suzuki WagonR , लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

दोस्तों यदि हम मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली गाड़ी में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एंटी लॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट वेंटीलेटर डिस्क ब्रेक मिलते हैं जो की फ्रंट और रियर में फोग लाइट्स के साथ आते हैं तथा ड्यूल फ्रंट हेयर वैक्स के साथ आपको एलईडी डीआरएलएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है जो की ऑटोमेटिक वेरिएंट में हल होल्डर सिस्टर के साथ आने वाली गाड़ी है और टच स्क्रीन के साथ स्क्रीन बहुत ही अट्रैक्टिव होने वालेहैं।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों यदि आप मारुति कंपनी की इस गाड़ी को खरीदने की चाहत रखते हैं तो आपको बता दे कि यह काफी अच्छी कीमत में आने वाली शानदार गाड़ी आपके लिए होगी। जहां पर इसकी कीमत 6 से लेकर 10 लख रुपए की बीच बताई जा रहीहै। दोस्तों इसकी कीमत में आने वाली इस गाड़ी को आप चाहे तो फाइनेंस भी करवा सकते हैं जिसके लिए आपको शोरूम पर जाकर इसके किस्त प्लेन का लाभ लेना है और उसके साथ आप मारुति कंपनी के शोरूम पर जाकर इसकी डीलरशिप के साथ लोन लेकर फाइनेंस प्लान करवा सकते हैं और इसमें प्रति प्रति महीने की किस्त प्लान बढ़ाते हुए इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button