ग्राहकों के दिलों को धड़काने लॉन्च हुई Maruti Wagon R, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज

Maruti Wagon R : दोस्तों आज की जबरदस्त समाचार के माध्यम से हम आपके लिए मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली एक एडवांस फोर व्हीलर गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि कम कीमत के अंदर काफी अच्छी माइलेज के साथ आती है और इसके स्पेसिफिकेशंस काफी अच्छे होने वाले हैं जो कि बजट फैमिली वाली कर होगी तो यदि आप इसके बारे में जानकारी चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी देंगे।

Also read : खतरीले फीचर्स के साथ लग्जरी डिजाइन में लांच हुई Toyota Corolla Cross, प्रभावशाली फीचर्स के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

दोस्तों यदि हम मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली स्टैंडर्ड फोर व्हीलर गाड़ी में मिल रहे फीचर्स की बात करते हैं। दोस्तों आपको बता दे कि यह गाड़ी आपको टच स्क्रीन इंफोबेडिएंस सिस्टम के साथ देखने को मिलती है यहां पर इसके अंदर ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल तथा रिमोट कंट्रोल और पावर विंडो जाएंगे जो की इलेक्ट्रॉनिक एडजेस्टेबल मिरर के साथ आती है और पैसेंजर एयरबैग के साथ एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम तथा पार्किंग सेंसर जैसे कई सारे फीचर्स में आपको देखने को मिलेंगे।

ग्राहकों के दिलों को धड़काने लॉन्च हुई Maruti Wagon R, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज

मारुति कंपनी की गाड़ी की इंजन पावर क्षमता काफी अच्छी होने वाली है जो की 1 लीटर के इंजन विकल्प के साथ आती है। दोस्तों इसकी पावर की बात करें तो 67 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ में आपको देखने को मिलेगी। और दोस्तों आपको बता दे कि हम देसी न्यूटन मीटर के पावर के साथ आती है जिसमें 1.5 लीटर का इंजन आपको मिलता है। माइलेज भी आपको 30 से 40 किलोमीटर का अच्छा मिलने वाला है।

Also read : 80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सबको जला रहा Vivo Y200 5G , पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ होगी धमाकेदार एंट्री

दोस्तों बात आती है मारुति कंपनी की शानदार गाड़ी की कीमत की तो आपको बता दे की कीमत के मामले में काफी अच्छी गाड़ी आपके लिए होने वाली है बिल्कुल शुरुआती बजट के साथ 6 लख रुपए में आने वाली गाड़ी है और दोस्तों इसकी कीमत के साथ आगे गाड़ी के अंदर काफी अच्छे फीचर्स का मजा उठा सकते हैं। मारुति कंपनी के शोरूम पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं।

Exit mobile version