Automobile

40kmpl माइलेज के साथ लांच हुई Maruti की चार्मिंग लुक कार,पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

40kmpl माइलेज के साथ लांच हुई Maruti की चार्मिंग लुक कार,पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सब जानते हो भारतीय बाजार में मारुति करो यदि आप भी अपने लिए मारुति कर खरीदना चाहते हैं तो जानकारी के लिए बता दे की मारुति कर कंपनी ने अपनी नई कर लॉन्च कर दिया तो उसकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कर आपको वापस दमदार इंजन के साथ देखने को मिलने वाली है

यह भी पढ़िए :-   Mahindra XUV 200 SUV : पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स,जाने कीमत

Maruti Suzuki Swift Hybrid  प्रीमियम फीचर्स

यदि इसके फीचर्स के बाद की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्ट मिल सकता है। इसमें आधुनिक फीचर्स जैसे वायरलेस फोन चार्जर, 360 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले इत्यादि जैसे फीचर्स भी शामिल होंगे।

40kmpl माइलेज के साथ लांच हुई Maruti की चार्मिंग लुक कार,पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift Hybrid  शक्तिशाली इंजन और माइलेज

यदि इसके शक्तिशाली इंजन की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको 1.2-लीटर के12सी पेट्रोल इंजन के साथ 48-वॉल्ट का माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक होगी। कार में यह पेट्रोल इंजन 91 पीएस की पावर और 118 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा , वहीं इस माइल्ड-हाइब्रिड इंजन में इलेट्रिक मोटर 13.5 पीएस और 30 एनएम का टॉर्क देती है जिससे इंजन फुल क्षमता के तौर पर पावर 105पीएस और टॉर्क 148 एनएम जेनरेट करेगा वही ये दमदार इंजन की मदद से लगभग 40 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी ।

यह भी पढ़िए :-  मात्र 9.14 लाख की कीमत में लांच हुई Maruti Suzuki Brezza CNG कार जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन

Maruti Suzuki Swift Hybrid की कीमत

वही बात की जाए इसके कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसकी कीमत लगभग 9 लख रुपए बताई जा रही है

Related Articles

Back to top button