Automobile

Tata punch को खुली चुनौती देगी Maruti की चार्मिंग लुक Maruti Suzuki Hustler कार, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Tata punch को खुली चुनौती देगी Maruti की चार्मिंग लुक Maruti Suzuki Hustler कार, जानिए क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लड़की फोर व्हीलर गाड़ी की तलाश में है तो Maruti Suzuki Hustler आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है। भाई आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने Maruti Suzuki Hustler में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, एबीएस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से दिए हैं।

Tata punch को खुली चुनौती देगी Maruti की चार्मिंग लुक Maruti Suzuki Hustler कार, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Maruti Suzuki Hustler का पावरफुल इंजन

इसके साथी मारुति कंपनी ने इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 658cc का दमदार इंजन दिया है। जो कि यह इंजन 30 kmpl तब का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

  read more- छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में मारुति कंपनी ने। Maruti Suzuki Hustler की एक्स शोरूम कीमत 6.7 लाख रुपये के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button