Creta को चकनाचूर कर देंगी Maruti की धांसू लुक कार, दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स, जाने कीमत

Creta को चकनाचूर कर देंगी Maruti की धांसू लुक कार, दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स, जाने कीमत आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुती मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए अपनी इस कार को फिर से और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक और एडवांस फीचर्स में लांच करने की तैयारी में लगी हुई हैआपको बता देव् की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मारुती मोटर्स जल्द ही इस कार को अपडेट कर पेश कर सकती है

मार्केट में रुतबा बनाने आ गई Mahindra Bolero

Maruti Suzuki Swift कार एडवांस फीचर्स

आपको बता दे की इस फोनमे आपको 9-इंच टचस्क्रीन फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा इसमें पहले की तरह क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक एसी और कनेक्टेड कार टेक्नोलाॅजी जैसे एडवांस फीचर्स मिलेंगे। सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 6 एयरबैग, इलेक्ट्राॅनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते है।

Creta को चकनाचूर कर देंगी Maruti की धांसू लुक कार, दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स, जाने कीमत

Maruti Suzuki Swift कार मजबूत इंजन & माइलेज

Maruti Suzuki Swift में आपको 1.2 लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन और 90 ps की पावर और 113 nm का टाॅर्क जनरेट करता है इस इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबाॅक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है। Maruti Swift 2024 में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो ये कार 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

Maruti Suzuki Swift 2024 की अनुमानित कीमत

Maruti Suzuki Swift कार की कीमत की बात की जाये तो आपको बता दे की 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।

Exit mobile version