Automobile

फोर व्हीलर सेगमेंट में धमाल मचाने आ रही है Maruti की इलेक्ट्रिक कार, बेहतरीन रेंज के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानती है कि भारतीय मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक गाड़ियों के डिमांड बढ़ गई है और आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा मारुति कार्स को पसंद किया जाता है इसलिए मारुति कंपनी अपने प्यार को कायम रखने के लिए अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट की और भी ध्यान दे रही है। जल्दी मारुति कंपनी के द्वारा Maruti Suzuki EVX को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों फीचर्स की बात करें तो मारी थी कंपनी की तरफ से आने वाली शानदार कर मैं आपको बहुत ही आकर्षक लुक मिलने वाला है जो कि बड़े वीर टायर के साथ आएगा और इसमें आपको बड़े वाले एलॉय व्हील्स मिलने वाले हैं जो की ऊंची सीट के साथ आएगा और एक होरिजेंटल वुड भी इसमें मिलेगा वहीं पर अगर ग्राहक किसी सुविधा की बात करें तो इसके अंदर आपको प्रोजेक्ट हैंड लैंप और एक बैंड ग्रुप मिलता है जो की आकर्षक एलइडी लाइटिंग के साथ आता है।

फोर व्हीलर सेगमेंट में धमाल मचाने आ रही है Maruti की इलेक्ट्रिक कार, बेहतरीन रेंज के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स

दोस्तों वहीं पर आपको बता दे की इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आने वाली है कर काफी जबरदस्त रेंज के साथ आएगी जो कि ग्राहक को खूब पसंद आने वाली है और इसके लिए कंपनी इसके अंदर 400 से 500 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने वाली बैटरी का इस्तेमाल करने वाली है। वहीं पर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कर को प्रोडक्शन गुजरात स्थित प्लांट में किया जाएगा और इस ग्राउंड ऑफ ऑल इलेक्ट्रिक प्लेटफार्म पर निर्मित भी किया जाएगा।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर आप भी भारत में रहकर मारुति कार को पसंद करते हैं और आने वाले यह इलेक्ट्रिक कर आपको पसंद आ रही है और अगर आप भी आने वाले समय में कोई इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतर होगी और कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह भारतीय मार्केट में लगभग 20 लख रुपए की कीमत के आसपास लांच होगी जो की सभी इलेक्ट्रिक कारों को टक्कर देने वाली है।

Related Articles

Back to top button