Automobile

पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी मारुति की ग्रैंड विटारा, आकर्षक लुक साथ बेहतरीन फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मारुति कंपनी के द्वारा भारतीय मार्केट में पेश की गई Maruti Suzuki Grand Vitara फोर व्हीलर गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है और आपको बता दे की 2024 में या गाड़ी काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है कि इसका धाकड़ इंजन और बेहतर माइलेज ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

दोस्तों यदि हम इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा 10.5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले और एक शानदार सनरूफ के साथ डिजिटल कंसर्न जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसमें दिया जाता है जो की डिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर की सुविधा के साथ आने वाले 6 एयरबैग सेफ्टी की शानदार गाड़ी है। आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और जीपीएस सिस्टम के साथ इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे शानदार पिक्चर भी दिए जाएंगे।

पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी मारुति की ग्रैंड विटारा, आकर्षक लुक साथ बेहतरीन फीचर्स

दोस्तों वहीं पर अगर हम इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.3 लीटर का तीन सिलेंडर वाला हाइब्रिड इंजन इसमें प्रदान किया जाता है जो की 1462 और 1490 सीसी के साथ आती है। शादी दोस्तों यह शानदार गाड़ी एक बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ मिलने वाली है जिसमें कंपनी के द्वारा दावा किया जाता है कि पेट्रोल वेरिएंट में यह गाड़ी 22 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में यहां गाड़ी 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होने वाली है जो कि आपका लंबे टूर राइड के लिए बेहतर होगी।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में उपस्थित या गाड़ी आपको 10.99 लख रुपए की शुरुआती 1 से शोरूम कीमत के साथ मिल जाती है और वहीं पर यदि आपको इसका टॉप वैरियंट खरीदना है तो उसकी कीमत 20.09 लख रुपए शुरुआती शोरूम कीमत देखने को मिलती है।

Related Articles

Back to top button