हुंडई का धंधा चौपट करने पेश होगी MARUTI की झक्कास फोर व्हीलर कार, अट्रैक्टिव लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 MPV: दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि मारुति कंपनी भारत की वह ऑटोमोबाइल कंपनी है जिसके द्वारा सबसे ज्यादा फोर व्हीलर गाड़ियां बेची जाती है और ग्राहकों द्वारा इस कंपनी को इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि यह अपनी लग्जरी गाड़ियों को भी काफी बढ़िया कीमत के साथ ग्राहकों को प्रदान करती है और इसी के साथ फिर एक बार कंपनी के द्वारा अपनी नई लग्जरी लुक की फोर व्हीलर गाड़ी लांच करने की तैयारी की जा रही है तो लिए मिलकर हम आपको इस फोर व्हीलर गाड़ी के बारे में जानकारी देता है.

हुंडई का धंधा चौपट करने पेश होगी MARUTI की झक्कास फोर व्हीलर कार, अट्रैक्टिव लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 MPV आकषर्क फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली यह गाड़ी काफी लग्जरी डिजाइन के साथ आएगी जिसके लिए कंपनी के द्वारा इस गाड़ी के फ्रंट में बंपर पर ब्लैक पार्ट्स और फोग लैंप्स प्रदान किए जाते हैं और इसके बल आर्च और डोर सेल्स के साथ आते हैं जिसमें आपको पिलर्स पर क्लैड्डिंग भी प्रदान की जाती है और इसका ब्लैक आउट रूफ रेल्स और डुएल टोन एलॉय व्हील्स ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं जो की एलईडी टेल लाइट के साथ आने वाली आकर्षक गाड़ि हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 MPV के पॉवरफुल फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी में ग्राहकों की सुविधा के लिए जबरदस्त फीचर्स प्रदान किए जाते हैं जिसमें आपको 7 इंच का स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाता है और वहीं पर इसके अंदर आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी दिया जाता है जो की लेस एंट्री और पुश बटन स्टार्ट जैसे जबरदस्त और शानदार फीचर्स के साथ आने वाली फोर व्हीलर गाड़ी है। इसलिए यहां गाड़ी आपके लिए एक बढ़िया विकल्प होती है।

हुंडई का धंधा चौपट करने पेश होगी MARUTI की झक्कास फोर व्हीलर कार, अट्रैक्टिव लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 MPV का इंजन

दोस्तों मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी में ग्राहकों को 1.5 लीटर वाला नेचरली रेस्पिरेटेड इंजन प्रदान किया जाता है जो की 104 bhp की अधिकतम पावर के साथ 138 nm का जबरदस्त टार्क बनाता है। इसी के साथ इसमें आपको पांच स्पीड मैनुअल और चार स्पीड डार्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स मिलता है इसके बाद यह गाड़ी आपको 19 किलोमीटर से लेकर 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 MPV की कीमत

दोस्तों यदि आप भी इस शानदार गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि अभी तक भारतीय मार्केट में आने वाली इस फोर व्हीलर गाड़ी की कीमत के बारे में कंपनी द्वारा कोई भी आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन दोस्तों ऐसी खबरें निकलकर आ रही है कि कंपनी के द्वारा इस 15.52 लाख रुपए से लेकर 16.10 लाख तक की कीमत के आसपास में लॉन्च किया जा सकता है जो की आने के बाद काफी धमाल मचाने वाली है।

Exit mobile version