Automobile

ऑटो मार्किट में पेश हुई Maruti की वर्ष 2024 की सबसे शानदार कार, बेस्ट माइलेज के साथ मिलेगी कम में

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में उपस्थित मारुती कंपनी की बहुत ही जबरदस्त कार की जानकारी लेकर आ गए है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय मार्किट में करो की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Maruti कंपनी वर्ष 2024 की सबसे बेस्ट फीचर्स और धाकड़ माइलेज की कार को लेकर आ गयी है. जिसका नाम Maruti Ignis car है. साथ ही यह गाड़ी ग्राहकों के लिए बहुत ही कम बजट में आयी है. जो की आपके लिए इस वर्ष का सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों हम आपको Maruti Ignis Car के फीचर्स के बारे में बताते हुए यह क्लियर कर दे की मारुति की इस गाड़ी के अंदर आपको बहुत ही बढ़िया और आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है. जो की इस सेगमेंट की सबसे बढ़िया कार होगी. जिसके लिए इसमें आपको सबसे पहले 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में स्मार्ट प्ले स्टूडियो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, कॉल, नेविगेशन के साथ ही म्यूजिक सिस्टम, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल ,क्रूज कण्ट्रोल , पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग जैसे कई प्रकार के तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं .

ऑटो मार्किट में पेश हुई Maruti की वर्ष 2024 की सबसे शानदार कार, बेस्ट माइलेज के साथ मिलेगी कम में

इसी के साथ दोस्तों अगर हम Maruti Ignis Car के एन्जान की बात करते है तो सबसे पहले तो आपको बता दे की कंपनी अपनी इस शानदार गाड़ी के अंदर ग्राहकों को 1.2 लीटर के नेचरली एस्पीरेटेड पेट्रोल इंजन प्रदान करती है और इसकी क्षमता को और ज्यादा बढ़ने के लिए इसके अंदर आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का शानदार विकल्प भी मिल जाता है . साथ ही यह गाड़ी आपको बड़ी आसानी के साथ लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान कर सकती है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कोई नयी और शानदार लक्सेरी गाड़ी को खरीदने की सोच रहे है तो हम आपको बता दे की Maruti Ignis Car आपके लिए वर्ष 2024 की बहुत ही बढ़िया कार हो सकती है. क्योकि यह गाड़ी आपको इस समय पर बहुत ही बढ़िया कीमत और सबसे बेस्ट फीचर्स के साथ मिल रही है. बात करे कीमत की तो अभी आपको भारतीय मार्केट में यह कार 5.84 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के मिल जाएगी. जिसके टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 8.16 लाख रुपए तक है.

 

Related Articles

Back to top button