Automobile

मिडल क्लास लोगो की पहली पसंद बन रही Maruti की New Baleno, जानिए क्या है? इसकी कीमत

मिडल क्लास लोगो की पहली पसंद बन रही Maruti की New Baleno, जानिए क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहा है तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपने यूजर्स की डिमांड पर हाल ही में भारतीय ऑटो सेकंड हैंड में अपना नया एडिशन पेश किया है। जिसका नाम New Maruti Suzuki Baleno 2024 है। तो चलिए जानते इसके बारे में विस्तार पूर्वक पूरी जानकारी…

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

New Maruti Suzuki Baleno 2024 के फीचर्स

दोस्तों इसके फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दीजिए मारुति कंपनी ने इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, एयरबैग, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, शानदार म्यूजिक सिस्टम, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

मिडल क्लास लोगो की पहली पसंद बन रही Maruti की New Baleno, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Maruti Suzuki Baleno 2024 का शक्तिशाली इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2.2 लीटर का पावरफुल डीजल इंजन भी दिया है, जो किया इंजन ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल जाता है कंपनी ने दावा किया है, कि यह इंजन आपको 30 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में भी सक्षम होगा।

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

New Maruti Suzuki Baleno 2024 की कीमत

दोस्तों अब बात करें मारुति कंपनी की इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी की कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो स्टेटमेंट में ऑन रोड कीमत मात्रा 9 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button