Automobile

प्रीमियम लुक और बेहतर माइलेज के साथ मिलेगी Maruti की नई कार, मिलेंगे आधुनिक तकनीकी पर बने बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपको बढ़ती फोर व्हीलर कारों की डिमांड को देखते हुए एक बहुत ही बढ़िया मारुति कंपनी की गाड़ी की जानकारी लेकर आ गए हैं जिसका नाम Maruti s- cross car है। दोस्तों इसी के साथ हम आपको बता दे की मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली इस अपडेटेड कर के अंदर आपको कई सारे नए टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलेंगे जो कि इस गाड़ी को इस सेगमेंट की सबसे बेहतर कार बनाने में मदद करने वाले हैं।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

जानिए गाड़ी के फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ अगर हम मारुति कंपनी के द्वारा मिलने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी के आधुनिक फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर सबसे पहले तो ग्राहकों को 9 इंच वाला स्मार्ट प्ले प्रो टच स्क्रीन मिलता है जो की एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो जैसे फीचर्स के साथ आता है और इसी के साथ फोन कनेक्ट एप और रियल एयर कंडीशनर इवेंट्स के साथ क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी इसमें आपको दी जा रही है जो की आकर्षक एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और डीआरएलएस लाइट्स के साथ आते हैं।

प्रीमियम लुक और बेहतर माइलेज के साथ मिलेगी Maruti की नई कार, मिलेंगे आधुनिक तकनीकी पर बने बेस्ट फीचर्स

Maruti s cross ka पावरफुल इंजन

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी के तरफ से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी के अंदर आपको पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट के दोनों ही इंजन देखने को मिल जाते हैं जो की काफी जबरदस्त होने वाले हैं और इसमें आपको 1.02 लीटर का K12C वाला ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन मिलता है। साथी इसके अंदर आपको 1.02 लीटर वाला सीएनजी वेरिएंट इंजन भी देखने को मिल जाता है जिसमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इसके अंदर आपको पेट्रोल वेरिएंट में 20 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट के अंदर 30 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज आसानी से मिलने वाला है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

जानिए Maruti S cross ki कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दे की मारुति कंपनी अपनी इस गाड़ी में आपको कई सारे वेरिएंट्स प्रदान करती है जिसकी कीमत अलग-अलग देखने को मिल जाती है लेकिन आप इस शानदार गाड़ी को 6.5 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ खरीद सकते हैं जो की 9.65 लाख रुपए में टॉप वैरियंट के साथ आती है।

Related Articles

Back to top button