आकर्षक लुक और बवाल फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti की पॉपुलर कार, जानिए क्यों किया जा रहा है इतना पसंद

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट में लगातार मारुति कंपनी की कारों को पसंद किया जा रहा है और इसके पीछे की वजह यह है कि मारुति कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लग्जरी लुक और प्रीमियम फीचर्स की कारों को बेहद ही किफायती कीमत के साथ प्रदान करती है। पिछले कुछ दिनों से यह अपडेट आ रही है कि Maruti Baleno को ग्राहक बड़ी मात्रा में पसंद कर रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि मारुति कंपनी की ओर से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर के अंदर ग्राहकों को दो इंजन विकल्प मिलते हैं जिसमें सबसे पहले 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है और दूसरा सीएनजी किट वाला इंजन मिलता है। ग्राहकों द्वारा इन दोनों ही वेरिएंट्स को काफी पसंद किया जा रहा है और माइलेज को देखा जाए तो आपको पेट्रोल वेरिएंट में 23 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में 30 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के हिसाब से माइलेज मिल जाता है.

आकर्षक लुक और बवाल फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti की पॉपुलर कार, जानिए क्यों किया जा रहा है इतना पसंद

वहीं पर मारुति कंपनी की यह कर आपको काफी लग्जरी लुक और डिजाइन के साथ मिलती है जिसके अंदर आपको सेफ्टी का ध्यान रखते हुए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और दो और में की सुविधा मिलती है। साथ ही ड्राइवर का इंटरटेनमेंट करने के लिए बेहतरीन साउंड सिस्टम और लग्जरी सनरूफ इस गाड़ी को ग्राहकों की पहली पसंद बनाता है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कोई नई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं और यदि आपको भी मारुति की यह कार पसंद आ रही है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय मार्केट में मारुति बलेनो की एक्स शोरूम कीमत ₹700000 है जो की टॉप वैरियंट पर जाते-जाते 10 लाख रुपए के आसपास हो जाती है। साथ इसमें आपको कई सारे आकर्षक कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाते हैं।

Exit mobile version