HOMEKATNIMADHYAPRADESH

महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा शनि मंदिर तालाब एवं रोशन नगर क्षेत्र का किया निरीक्षण

कटनी। महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा दिनांक 5 जुलाई को पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड के रोशन नगर एवं शनि मंदिर तालाब के क्षेत्र का निरीक्षण किया गया।तालाब में जलस्रोत के बारे में चर्चा की गई जिसमें जलप्रदाय के उपयंत्री द्वारा बताया गया कि तालाब के जलस्रोतों का पता लगाने हेतु सर्वे किया जाना आवश्यक है जिस पर महापौर द्वारा उक्त सर्वे कराये जाने के निर्देश दिये एवं आस पास क्षेत्र की बंद स्ट्रीट लाइट में सुधार किए जाने के निर्देश दिये।

 

इसके उपरांत महापौर सूरी द्वारा हाल ही में वैध हुए रोशन नगर क्षेत्र का निरीक्षण कर स्थानीय लोगों की रोड नाली जैसी समस्याओं को समझते हुए कहा कि विकास कार्य शहर के प्रत्येक वार्ड में कराये जा रहे हैं किंतु हर गली में एक साथ एक समय में संभव नहीं है विकास कार्य प्रक्रियाओं के तहत कराये जाते है,मेरे द्वारा शहर के सभी क्षेत्र का हर दिन भौतिक निरीक्षण भी किया जाता है और प्राथमिकता के साथ अवश्य विकास कार्य आगे भी कराए जाएँगे।

इस दौरान स्थानीय पार्षद सीमा श्रीवास्तव,उपयंत्री जेपी बघेल,मृदुल श्रीवास्तव एवं अन्य स्थानीय जनों की उपस्थिति रही।

रामजानकी हनुमान वार्ड आइटीआई क्षेत्र का लिया जायज़ा

महापौर सूरी एवं स्थानीय पार्षद रागिनी मनोज गुप्ता द्वारा आईटीआई के पास के क्षेत्र का निरीक्षण किया गया ।उक्त स्थान में नाली की समस्या से अवगत कराया गया।जिस पर महापौर द्वारा आगामी विकास कार्यों में शामिल करते हुए निर्माण कार्य कराये जाने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Back to top button