शहर के मुख्य स्थानों में प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त करने महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

कटनी। शहर के मुख्य स्थानों में प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त करने सहित इन प्रस्तावों पर विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

शहर में नगर निगम द्वारा की जा रही विद्युत /प्रकाश व्यवस्था को और अधिक व्यवस्थित करने तथा विद्युत विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर आज दिनांक 10 जून को महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

बैठक में सर्वप्रथम विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए सभी कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये गये साथ ही पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था हेतु स्ट्रीट लाइट के प्रस्ताव तैयार करने,सार्वजनिक एवं शहर के मुख्य स्थानों में प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त करने,पिछड़ा वर्ग एवं अनुसूचित जाति छात्रावास में प्रकाश व्यवस्था की कमी को देखते हुए अतिरिक्त स्ट्रीट लाइट लगाये जाने के भी निर्देश दिए गए।

महापौर द्वारा शहर में समय से पूर्व दिन में स्ट्रीट लाइट जलने पर नाराज़गी व्यक्त कि गई जिस पर अधिकारियों द्वारा अवगत कराते हुए बताया गया कि उक्त कार्य हेतु एक ही कर्मचारी नियुक्त है जिस पर महापौर द्वारा कर्मचारी बढ़ाने के निर्देश देते हुए समय पूर्व लाइट न जलाये इसका विशेष ध्यान रखने को कहा।इस दौ

Exit mobile version