HOMEKATNIMADHYAPRADESH

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने ली बैठक प्रधानमंत्री आवास,लोकनिर्माण एवं भवन अनुज्ञा पर हुई विस्तृत चर्चा

निगमाध्यक्ष मनीष पाठक एवं नगर निगम आयुक्त विनोद कुमार शुक्ल की उपस्थिति में संपन्न हुई बैठक

कटनी। महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा आज दिनांक 23 जुलाई को निगम के अधिकारियों के साथ एक आवश्यक बैठक लेते हुए विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई।बैठक में मुख्य रूप से नियमित हुई कॉलोनी में वर्तमान में लागू 30 प्रतिशत कंपाउंडिंग राशि की जानकारी देकर नक़्शा स्वीकृत कराने एवं इसके संबंध में शहर के प्रमुख स्थानों में होर्डिंग के माध्यम से नागरिकों को जानकारी देने,नियमित कॉलोनियों में ख़रीदी बिक्री विकास शुल्क,निगम की आयवृद्धि के स्त्रोतों इत्यादि विषयों में चर्चा की गई।

महापौर सूरी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत कार्यों पर विस्तृत चर्चा की गई जिसमें संबंधित अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि विद्युत की समस्या के कारण निर्मित आवासों के आवंटन में समस्याएँ आ रही है जिसके निराकरण हेतु आगामी दिनों में एमपीईबी के साथ बैठक लेते हुए समस्या का समाधान करने की चर्चा की गई।

उक्त बैठक में उपायुक्त पीके अहिरवार,प्र.कार्यपालन यंत्री सुधीर मिश्रा,राहुल जाखड़,राजस्व अधिकारी जागेश्वर प्रसाद पाठक,प्र सहा.यंत्री सुनील सिंह,अनिल जायसवाल,उपयंत्री अश्वनी पांडेय,संजय मिश्रा,जेपी सिंह बघेल,पवन श्रीवास्तव,शैलेंद्र प्यासी,प्र.कार्यालय अधीक्षक नागेंद्र पटेल एवं निगम के अन्य अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button