राम जानकी हनुमान वार्ड के रोशन नगर में महापौर प्रीति संजीव सूरी ने किया पैदल भृमण, नागरिकों से चर्चा कर जानी समस्याएं

कटनी। नगर निगम सीमांतर्गत राम जानकी हनुमान वार्ड के रोशन नगर में दिनांक 22 जून को महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा विभिन्न गलियों में पैदल भ्रमण कर लोगों से बात कर उनकी समस्याओं को सुना।

 

लोगों ने नाली निकासी ना होने से जलभराव, साफ़ सफाई, अव्यवस्थित बिजली की तारें,अतिक्रमण के संबंध में समस्या से अवगत कराया। रोशन नगर की महिलाओं के समूह द्वारा महापौर को सभी परेशानियो से अवगत कराया गया जिस पर महापौर सूरी द्वारा रोड में गढ्ढे भरने हेतु वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए डस्ट डालने एवं साफ़ -सफ़ाई हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए साथ ही महिलाओं को आश्वस्त किया कि चूकीं यह क्षेत्र अभी वैध हुआ है,विकास कार्य प्रत्येक वार्ड में हो रहे है जिससे सभी जगह एक समय में कार्य होना संभव नहीं है सभी धैर्य रखें आगामी वर्षों में सभी वार्ड के नागरिकों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण अवश्य किया जाएगा।

स्थानीय पार्षद रागनी मनोज गुप्ता द्वारा स्वास्थ लाभ लेने के कारण पूर्व पार्षद मनोज गुप्ता द्वारा भ्रमण कराया गया,इस दौरान एमआईसी सदस्य सुभाष साहू,डॉ रमेश सोनी,पार्षद सीमा श्रीवास्तव,पूर्व पार्षद मनोज गुप्ता,उपयंत्री जेपी बघेल एवं स्थानीय जनों की उपस्थिति रही।

Exit mobile version