HOMEKATNIMADHYAPRADESH

निर्माणाधीन दुकानों की गुणवत्ता एवं ड्रेनेज का ध्यान रखते हुए करें निर्माण: महापौर

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ किया चौपाटी में निर्माणाधीन दुकानों का निरीक्षण

कटनी। चौपाटी में दुकानदारों को सर्व सुविधायुक्त दुकान उपलब्ध कराने के लिए नगर निगम के द्वारा इन दिनों पक्की दुकानों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। चौपाटी में निर्माणाधीन दुकानों की गुणवत्ता का जायजा लेने गत दिवस नगर निगम महापौर प्रीति संजीव सूरी एवं निगम माननीय अध्यक्ष मनीष पाठक अधिकारियों के साथ चौपाटी पहुंचे।

निर्माण कार्य की गुणवत्ता का जायजा लेते हुए महापौर प्रीति संजीव सूरी ने मौजूद अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष तौर पर ख्याल रखा जाए, इसके साथ ही ड्रेनेज सिस्टम को ध्यान में रखते हुए निर्माण कार्य कराया जाए ताकि दुकानदारों को जल भराव जैसी किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। महापौर प्रीति संजीव सूरी ने यह भी निर्देश दिए कि निर्माण कार्य के चलते स्थानीय दुकानदारो एवं यहां पर आने जाने वाले लोगों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े इस बात का भी विशेष तौर पर ख्याल रखा जाए।

इस दौरान स्थानीय पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अवकाश जायसवाल, सुभाष साहू,शशिकांत तिवारी, पार्षद शकुंतला सोनी, उमेन्द्र अहिरवार, नीतू कपिल रजक, सुनीता कमलेश चौधरी, सहा.यंत्री अनिल जायसवाल, उपयंत्री संजय मिश्रा उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button