Automobile

एडवांस्ड फीचर्स और डिजाइन के साथ मार्केट में आई MG Astor Car, जाने कीमत

एडवांस्ड फीचर्स और डिजाइन के साथ मार्केट में आई MG Astor Car, जाने कीमत नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको MG कंपनी द्वारा लांच एक बेहतरीन कार की जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम MG Astor है। कार का लुक देखकर आप इसकी और आकर्षित हो जाएंगे और इसके बेहतरीन फीचर्स आपको दीवाना बना जाएंगे। आपको बता दे की यह एक SUV कार है और इसमें कई सारे कलर के विकल्प भी देखने को मिल जाएंगे। MG Astor एक 5 सीटर कार है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़िए :- 7800mAH बैटरी और 200MP फोटू क्वालिटी के साथ Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन,देखे कीमत

MG Astor इंजन

इंजन की बात की जाए तो MG कंपनी द्वारा दो इंजन के विकल्प दिए गए हैं। जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे जो की बहुत पावरफुल और ईंधन कुशल है। अगर इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात की जाए तो इसमें आपको 48 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल जाएगा। लंबे सफर और यात्राओं के लिए इसमें आपको आरामदायक सस्पेंशन सेटअप देखने को मिल जाएगा। ओ साथी इसका पावरफुल इंजन भी आपको लंबी दूरी और सफर का मजा दिलाएगा।

एडवांस्ड फीचर्स और डिजाइन के साथ मार्केट में आई MG Astor Car, जाने कीमत

MG Astor के फिचर्स

बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इसमें आपको एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ कनेक्ट एक बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको क्रूज कंट्रोल ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग और लैंड डिपार्चर वार्निंग जैसी कई सुविधाएं भी देखने को मिल जाएगी। इसका इंटीरियर में उच्च क्वालिटी वाले मटेरियल का उपयोग किया गया है जो की बहुत आरामदायक होने वाला है। कर की सुरक्षा सुविधाओं में आपको एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेक सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे बेहतरीन सुविधा दी गई है। और साथ ही कर का बेहतरीन डिजाइन उन्नत तकनीक शक्तिशाली इंजन और इसकी सुरक्षा सुविधाएं इस कर को एक बेहतर विकल्प बनती है।

यह भी पढ़िए :- मात्र 11000 की कीमत के साथ लांच हुआ Vivo Y17S शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरे के साथ जाने कीमत

MG Astor की कीमत

इस कार की कीमत की बात की जाए तो इसके अलग-अलग वेरिएंट की अलग-अलग कीमत देखने को मिल जाएगी। MG Astor कार की शुरुआती कीमत 9.98 लख रुपए से लेकर 18. 08 लख रुपए तक देखने को मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कीमत इस कर की पेट्रोल वाले इंजन के साथ देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button