Techonology

तगड़ी परफॉर्मेंस और लाजवाब प्रोसेसर के साथ मिलेगा Mi X100 Pro 5G , जाने विस्तार से फीचर्स

Mi X100 Pro 5G : हेलो दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है की मार्केट में एक से बढ़कर एक लगातार बेहतरीन स्मार्टफोंस लॉन्च किया जा रहे हैं यहां पर बहुत ही तगड़े और लेटेस्ट फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलते हैं और यदि आप भी अपने लिए कोई नया बजट वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का समाचार आपके लिए बहुत ही बढ़िया ऑप्शन होगा क्योंकि आज हम आपके लिए एक अपकमिंग फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि कम कीमत के साथ आपको देखने को मिलेगा।

Also read : अद्भुत कीमत के साथ सेल में मिलेगा Samsung Galaxy F55 5G , हाई स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत 

कंपनी के इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे कि मी कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों को 6.78 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी और इसके साथ ही यह फोन ग्राहकों के लिए 120hz यह रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है जिसमें आपको गोरिल्ला ग्लास पास की प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती है। इस फोन के अंदर मिलने वाला स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 प्रोसेसर आपकी गेमिंग के लिए बहुत ही बढ़िया ऑप्शन होने वाला है। यह फोन ग्राहकों को कम कीमत में बहुत ही बढ़िया फीचर्स देगा।

तगड़ी परफॉर्मेंस और लाजवाब प्रोसेसर के साथ मिलेगा Mi X100 Pro 5G , जाने विस्तार से फीचर्स

दोस्तों यदि हम कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार फोन में मिल रहे हैं फोटोग्राफी फीचर्स की बात करें तो आपको बता देती है 48 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इस फोन के अंदर ग्राहकों को 100 x तक का जूम सपोर्ट मिलता है। इस फोन के अंदर ग्राहकों को सबसे खास तौर पर 7000mah की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट कर सकते हैं। एक बार चार्ज करते हैं तो पूरे दिन तो ऐसे आसानी से चलाया जा सकता है तथा बैटरी बचाने पर आप इसे 2 दिन तक चला सकते हैं।

Also read : जबरदस्त सुविधाओं के साथ भारतीय मार्केट की शान बनी Jeep Compass, नवीनतम फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा ऑफर 

दोस्तों अब सबसे अहम बात आती है इस फोन की कीमत की तो आपको बता दे कि आप फोन ग्राहकों को मात्र ₹125000 से बजट के आसपास मिलेगा। क्योंकि एक लेटेस्ट फोन होने वाला है और आईफोन तथा सैमसंग कंपनी को टक्कर देने के लिए लांच किया जा रहा है और आप चाहे तो इस पर फाइनेंस प्लान भी ले पाएंगे जो की एक अपकमिंग स्मार्टफोन है और इसे शायद जल्दी मार्केट में नोट किया जा सकता है इसकी ऑफिशियल घोषणा कंपनी द्वारा नहीं करी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट द्वारा इसकी फीचर्स को जारी किया गया है।

Related Articles

Back to top button