HOMEKATNIMADHYAPRADESH

विधायक संजय पाठक ने हर घर तिरंगा लगाने का किया आवाहन

राष्ट्र की एकता और अखंडता की अटूट भावना के प्रतीक तिरंगे झंडे को विजयराघवगढ़ विधानसभा के सभी 6 मंडलों, तीनों नगर परिषद क्षेत्र में घर घर झंडा लगाने का लिया संकल्प

कटनी । देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर एक बार फिर देश भर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान वृहद स्तर पर प्रारंभ हो रहा है। ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर विजयराघवगढ़ विधानसभा विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक सभी नागरिकों से इस अभियान में अधिक से अधिक सहभागिता सुनिश्चित करने का आवाहन किया है।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि आप सभी देश के लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाते हुए राष्ट्र की एकता और अखंडता की अटूट भावना के प्रतीक तिरंगे झंडे को 9 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर गर्व के साथ तिरंगा लगाते हुए ‘हर घर तिरंगा अभियान’ में सहभागी बने ।

हमने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी,मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी ,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सांसद श्री वीडी शर्मा जी की मंशा के अनुरूप जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से विजयराघवगढ़ विधानसभा के सभी 6 मंडलों के साथ तीनों नगर परिषद क्षेत्र में 11–11 सौ तिरंगा झंडा लगाने का संकल्प लिया है । विधानसभा में हर घर, हर दुकान, हर गली, हर नुक्कड़ तक तिरंगा अपनी शान में लहराएगा।

Related Articles

Back to top button