Techonology

मोदी 3.0 tecnology sector में बढ़ाएंगी अपनी गति विकास में आएंगी तेज रफ्तार

tecnology sector : मोदी 3.0 टेक्नोलॉजी सेक्टर में ला सकती है तेज रफ्तार होगी देश के विकास में नहीं रफ्तार देखने को मिल सकती राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के तीसरे कार्यकाल के लिए सरकार बनाने के साथ ही टेक्नोलॉजी सेक्टर की पहल की गति भी बरकरार रहने की उम्मीद है। सूचना प्रौद्योगिकी सचिव एस.कृष्णन ने बुधवार को कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय योजना के अनुसार कई नई पहल शुरू करेगा। भाषा की खबर के मुताबिक, साथ ही पिछली सफलताओं और परिणामों की विरासत को आगे बढ़ाएगा। सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ इंडिया’ (एसटीपीआई) के एक कार्यक्रम के अवसर पर कृष्णन ने कहा कि मंत्रालय ने कई पहलों की योजना बनाई है और उन पर विचार जारी है टेक्नोलॉजी सेक्टर को मिल सकता है इस साल सबसे बड़ा फंड । AI जैसे टूल्स पर रहेंगी खास नजर जाने पूरी जानकारी आसान शब्दों में।

tecnology sector : नई रफ्तार के साथ बढ़ेगा भारत खबर के मुताबिक, नई सरकार के आने के बाद उन पर काम शुरू किया जाएगा। डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण (डीपीडीपी) नियमों और डिजिटल इंडिया विधायी ढांचे को आकार देने का काम तेजी से जारी रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हमारे पास है वह जारी रहेगा। प्रस्तावित डिजिटल इंडिया कानून की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि हम इसे कैसे आकार देते हैं। यह अनुमान लगाना अभी जल्दबाजी होगी कि यह क्या आकार लेगा। देखा जाएंगे की टेक्नोलॉजी सेक्टर में कहा छोटी-छोटी गलतियां हो रही है जहां पर भारत पीछे रह रहा है ।

read more :http://Health update : कम नींद होने से भी हो सकती है मौत जी हा ! कम नींद से हो सकता heart Attack तुरत देखे

tecnology sector :  इस बार टेक्नोलॉजी सेक्टर को दिया जाएगा ज्यादा फंड AI टूल्स पर दिया जाएगा मंत्रालय अपने एजेंडे को आगे बढ़ाएगा यह कानून एआई जैसी नई पीढ़ी की प्रौद्योगिकियों से सुरक्षा प्रदान करेगा और नियामक दृष्टिकोण को परिभाषित करेगा। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय अपने एजेंडे को आगे बढ़ाएगा तथा पिछली सफलताओं को आगे ले जाएगा।

Related Articles

Back to top button