सलमान को देखने पहुंची इतनी भीड़ की कम पड गए पचास से ज्यादा बॉडीगार्ड्स, जानिए मशहूर एक्टर की बीती कहानी

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है की बॉलिवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक सलमान खान के फैंस इतने ज्यादा है की जब वह कही पर जाते है तो उनके आस पास इतनी ज्यादा फीड बढ़ जाती है की भीड़ को संभालना मुश्लिल हो जाता है. दोस्तों एक बार की बात है जाने माने एक्टर निकीतीन के द्वारा एक शो में बताया गया है की एक बार फिल्म की शूटिंग में 50 बॉडीगार्ड्स मिलकर भी सलमान के फैंस की भीड़ को नहीं संभाल पाए.

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपको बता दे की निकीतीन इंटरव्यू में सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए नजर आए जहां पर उन्होंने बताया है कि जब हम दबंग की शूटिंग कर रहे थे तो उसे दौरान एक दिन रविवार के दिन क्लाइमैक्स का सूट करना था जहां पर 50 बॉडीगार्ड के साथ सलमान खान और सभी गांव के लोग इकट्ठे हुए थे तो विश्वास नहीं होगा कि सलमान खान को देखने के लिए इतनी भीड़ जमा हो गई थी कि सब बेकाबू हो गए और सलमान खान की सेफ्टी में 50 बॉडीगार्ड भी कम पड़ गए थे।

सलमान को देखने पहुंची इतनी भीड़ की कम पड गए पचास से ज्यादा बॉडीगार्ड्स, जानिए मशहूर एक्टर की बीती कहानी

साथी उनके द्वारा बताया गया कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उन्हें देखने के लिए लोग बहुत ही बेताब रहते हैं और अगर उनके सामने सलमान खान आ जाते हैं तो मानो उन्हें जैसे जन्नत हासिल हो गई हो। साथी जब उन्होंने सलमान खान से पूछा था कि उन्हें कैसा लगता है अपनी इस पापुलैरिटी को देखकर तो भाई जान ने कहा था कि यह ठीक है। साथी उन्होंने कहा था कि जब बुरा होता है तो यही लोग मुझे गाली भी देते हैं इसलिए आपको पता होना चाहिए कि आप हो कौन।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की निकीतीन आखरी रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस में अपना किरदार निभाते हुए नजर आए थे और इसी के साथ रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में उन्होंने इस फिल्म में अपना किरदार निभाया था जो की कन्नड़ फिल्म मार्टिन में भी नजर आने वाले हैं और यह अर्जुन के डायरेक्शन में बन रही है जिसके अंदर आपको ध्रुव सरजा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म काफी पॉपुलर होने वाली है।

Exit mobile version