लाजवाब कैमरा सुविधा के साथ मार्केट में दस्तक दे रहा Motorola Edge 50 Neo , पावरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे पर्याप्त फीचर्स

Motorola Edge 50 Neo : नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की मोटरोला कंपनी का बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी वाला फोन आने वाला है तथा दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाला है फोन काफी अच्छी स्पेसिफिकेशंस में आता है जिसमें बड़ी बैटरी के साथ खूबसूरत कैमरा क्वालिटी और काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं तो इसके बारे में जानने के लिए समाचार के अंत तक बना रहिए।

Also read : 5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

दोस्तों यदि आप वर्तमान समय पर मोटरोला कंपनी के स्मार्टफोन को लेते हैं तो यह आपके लिए पैसों की अच्छी बचत होने वाली है। जहां पर पहले मोटरोला कंपनी के एयरफोन ₹25000 की कीमत में मिलता था अब यह आपको मात्र 23999 में मिलने वाला है तथा दोस्तों इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 1250 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा जिसमें आप अपनी काफी अच्छे पैसे बचा सकते हैं और इस बेस्ट डील में आपको 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा ।

लाजवाब कैमरा सुविधा के साथ मार्केट में दस्तक दे रहा Motorola Edge 50 Neo , पावरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे पर्याप्त फीचर्स

बात करें मोटरोला कंपनी के इस शानदार और जबरदस्त फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6.4 इंच डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ यह आपको 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट देखने को मिल जाता है और दोस्तों आपको बता दे की 3000 नीड्स के ब्राइटनेस के साथ इसमें 256 gb का स्टोरेज मॉडल दिया जाता है जहां पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 का चिपसेट में मिलता है। दोस्तों इस फोन पर आप हाई ग्रैफिक्स में गेमिंग कर सकते हैं जिसमें काफी अच्छी 8GB रैम की वर्चुअल रैम मिलती है।

Also read : वर्ष 2024 में खतरनाक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti Brezza Car, जानिए चर्चा के पीछे की वजह

यदि हम इस फोन के अंदर मिलने वाले फोटोग्राफी फीचर्स की बात करते हैं तो इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 13 मेगापिक्सल का ही करने कैमरा दिया जाता है इसके साथ 10 मेगापिक्सल का एक एक्स्ट्रा कैमरा भी आपको इसमें देखने को मिलने वाला है और 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ दोस्तों इसके अंदर 4310 mah की पावरफुल बैटरी मिलती है जिसमें 68 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाने वाला है।

Exit mobile version