Ip68 रेटिंग के साथ लांच हुआ Motorola Edge 50 Pro, 4500 एमएच बैटरी के साथ मिलेगी तगड़ी कैमरा वाली

Motorola Edge 50 Pro : नमस्कार दोस्तों आज की शानदार समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के एक लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होता है और इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसके साथ ip68 की रेटिंग भी शामिल होने वाली है। यदि आप भी शानदार फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के अंत तक बने रहिए और इसके बारे में जानकारी प्राप्त करिए।

Also read : फीचर्स से मार्केट में तबाही मचाने आया Google Pixel 8a , फीचर्स देखकर हो जाओगे मदहोश

दोस्तों आपको बता दे की कंपनी का यह फोन बहुत ही तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होता है जहां पर प्रीमियम लीटर का फिनिश टच आपको देखने को मिल जाएगा और इसके साथ ही या डिवाइस आपको डॉल्बी एटमॉस के साथ दिया जाता है जहां पर 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा मिलता है और 68 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mah की बैटरी भी मिलती है। इसलिए यह फोटोग्राफी का एक शानदार ऑप्शन ग्राहकों के लिए माना जाता है।

Ip68 रेटिंग के साथ लांच हुआ Motorola Edge 50 Pro, 4500 एमएच बैटरी के साथ मिलेगी तगड़ी कैमरा वाली

दोस्तों इसी के साथ अभी-अभी हम इस कंपनी के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो दोस्तों आपको बताने की कंपनी के द्वारा इस फोन के अंदर बहुत ही शानदार 6.7 इंच की कर्व डिस्प्ले दी जाती है जो की 144 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है और इसके साथ इसके अंदर आपको 1600 nits तक की ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है जो की बहुत ही शानदार फोन होने वाला है और इसके अंदर आपको और भी कई सारे हिंदी फीचर्स देखने को मिलेंगे जो की सुरक्षा का भी एक शानदार ऑप्शन ग्राहकों के लिए होता है।

Also read : नौजवान युवाओं को अपना बनाने लॉन्च हुई Honda CB200X , चकाचक फीचर्स के साथ मिली शानदार परफॉर्मेंस 

दोस्तों यदि आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं और इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे की मोटरोला कंपनी द्वारा मार्केट में लांच होने वाले इस फोन की बहुत ही शानदार कीमत होने वाली है जो की मात्रा 19, 999 में आपको मिल जाएगा और इसके फीचर्स काफी तगड़े होने वाले हैं। जिससे यह भी आप इसे खरीदते हैं तो यहां ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन बनता है

Exit mobile version