Techonology

लॉन्चिंग के लिए उतावला हो रहा Motorola Edge 60 Ultra 5G , खास फीचर्स के साथ मिलेगी ip68 रेटिंग

Motorola Edge 60 Ultra 5G : नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के एक बहुत ही शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होता है तथा तगड़ी स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाले इस फोन के अंदर ग्राहकों को बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे यदि आप इस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस समाचार के छात्राओं तक बनने के लिए और इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

Also read : खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करेंगे इस फोन के अंदर मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता देती यह 6.8 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला फोन है जिसके अंदर आपको आईपीसी एलसीडी डिस्पले देखने को मिलती है और इसमें हाई रेजोल्यूशन के साथ 550 नीड ब्राइटनेस का लाभ दिया जाता है। यह फोन ग्राहकों के लिए 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ होता है जिसमें आपको आईपीसी 68 की रेटिंग देखने कोमिल जाती है। बात करें इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की तो दोस्तों qualcom snapdragon ड्रैगन 4 जेनरेशन 2 प्रोसेसर के साथ यह फोन बहुत अच्छे ऑपरेटिंग सिस्टम में आता है।

लॉन्चिंग के लिए उतावला हो रहा Motorola Edge 60 Ultra 5G , खास फीचर्स के साथ मिलेगी ip68 रेटिंग

दोस्तों इस फोन के अंदर फोटोग्राफी के लिए ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसके साथ सेकेंडरी में आठ मेगापिक्सल कैमरा और एक दो मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही आप फोन सेल्फी ताजा वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल की शानदार फ्रंट कैमरा के साथ आता है जिसमें आपको एक फ्लैशलाइट तथा कई सारे नेटवर्क कनेक्टिविटी फीचर्स और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लाउडस्पीकर जैसे कि कैसे देखने को मिलेंगे। इसी के साथ खास फीचर्स में या 45 मिनट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मात्र 30 मिनट में चार्ज होने वाली 5000mah पावरफुल बेटी के साथ आता है जो की बहुत ही बढ़िया ऑप्शन है।

Also read : अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन में मिलेगी Bajaj Pulser N125 , जाने पसंद करने की वजह

यदि आप भी मोटरोला कंपनी की इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है जिसे दिवाली ऑफर पर खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत लगभग 18000 रुपए देखने को मिलती है जहां पर अमेजॉन पर यह मात्र ₹12500 में देखने को मिलेगा और इस पर आपको 25% का डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा जहां पर दोस्तों यह फोन आपको काफी भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। ऑफिस फोन पर कई सारे बैंक डिस्काउंट ऑफर कभी लाभ ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button