Techonology

iphone जैसे लुक में लॉन्च हुआ Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

iphone जैसे लुक में लॉन्च हुआ Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दे की मोटो कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक सेगमेंट में लांचर कर दिया है। जिसका नाम Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसके फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दिया मोटो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में खास तौर पर स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और रोमांटिक मूवी देखने के लिए 6.7 इंच के सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस और अज्जू भाई वाली गेमिंग के लिए को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8060 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया है।

Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके साथ ही मोटो कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 200 मेगापिक्सल का धाकड़ मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और दे मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर देखने को मिल जाता है।

iphone जैसे लुक में लॉन्च हुआ Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6100mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 150 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है।

READ MORE- 5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारत के टेक्नोलॉजी मार्केट में मोटो कंपनी ने अपने नए Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ ₹20000 रखी है।

Related Articles

Back to top button