बंपर डिस्काउंट के साथ तगडे फीचर्स में मिलेगा Motorola G64 5G , जानिए क्यों किया रहा इतना पसंद

Motorola G64 5G : नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के लेटेस्ट फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं क्योंकि बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है तथा यह ₹15000 के बजट में आने वाला फोन है जिस पर आपको वर्तमान समय ग्रुप काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल रहा है तो यदि आप भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंत तक बने रहिए और इस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करिए।

Also read  : बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

साथियों की जानकारी के लिए बता दे की मोटरोला कंपनी की तरफ से आने वाले इस जबरदस्त अकाउंट के अंदर ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया पिक्चर से देखने को मिलते हैं जो की ₹15000 के अंदर आ जाता है और फ्लिपकार्ट पर यह भी शॉपिंग देश के तहत काफी अच्छे प्राइस में आपको मिलेगा जहां पर 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत मात्र 14999 बताई जा रही है जहां पर एक्सिस बैंक कार्ड से क्रेडिट करने पर ₹1000 का और डिस्काउंट आपको देखने को मिलेगा तो आप इस तरह से कई सारे जवाब डिस्काउंट ऑफर को ले सकते हैं और कम कीमत में इसे खरीद सकते हैं।

बंपर डिस्काउंट के साथ तगडे फीचर्स में मिलेगा Motorola G64 5G , जानिए क्यों किया रहा इतना पसंद

मोटरोला कंपनी के इस फोन के अंदर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की हाइड्रोक्लोरिक के पिक्चर वाली डिस्प्ले के साथ आने वाला या फोन 6. 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मिलता है. जिसके अंदर में आंखों को शानदार रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है. दोस्तों बहुत ही आसानी से गेमिंग कर सकते हैं क्योंकि कंपनी के द्वारा इसमें 12 जीबी की रैम दी जाती है तथा इस फोन के अंदर आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7925 चिपसेट भी देखने को मिलता है। इसके साथ इसकी गेमिंग परफॉर्मेंस में बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस आपको मिलने वाला है।

Also read : ब्रांडेड फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी Maruti Suzuki Baleno, जाने कितने का मिलेगा डिस्काउंट

दोस्तों यदि हम बात करें फोटोग्राफी को शो करने वाले ग्राहकों के फीचर्स की तो दोस्तों आपको बताने की हम दो कैमरे के साथ आएगी जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने वाला है तथा 8 मेगापिक्सल का एक अल्टीमेट कैमरा दिया जाएगा। मोटरोला कंपनी के इस फोन के अंदर आपको सेल्फी ज्यादा वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है। इसी के साथ इस फोन के अंदर आपको बहुत ही शानदार और पावरफुल बैटरी मिलती है जो की 33 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है तथा इस फोन में मिलने वाली 6000 mah बेटी को आप एक बार चार्ज करके बहुत लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Exit mobile version