Techonology

धमाकेदार फ्लैट डिस्काउंट के साथ लांच हुआ Motorola G85 5G , लाजवाब कीमत के साथ मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

Motorola G85 5G: दोस्तों इस धमाकेदार समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के इलाज में फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ वर्तमान समय पर आपको डिस्काउंट ऑफर में देखने को मिल रहा है और ऑफिस से फ्लिपकार्ट पर लगी sale के साथ आसानी से खरीद सकते हैं तो यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटरोला कंपनी के द्वारा हाल ही में कुछ समय पहले लांच किए गए इस फोन पर आपको फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिलेगा जो की ₹1000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है जहां पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ यह फोन आपको 17999 में मिलता है। इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि यह आपको कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ और भी काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ देखने को मिल जाएगा जहां पर और भी कई सारे अन्य स्टोरेज मॉडल उपलब्ध है तो आप इसे अपनी पसंद के अनुसार ले सकते है।

धमाकेदार फ्लैट डिस्काउंट के साथ लांच हुआ Motorola G85 5G , लाजवाब कीमत के साथ मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों बात करें इस फोन के अंदर मिलने वाले तगड़े फीचर्स की तो आपको बता देगी कंपनी ने इस फोन के अंदर 3D डिजाइन वाली कर्व 6.67 इंच की डिस्प्ले प्रधानकरी है। एयरफोन ग्राहकों के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 6S जेनरेशन 3 प्रोसेसर के साथ आता है जहां पर इस फोन के अंदर आपको 12gb राम का सपोर्ट मिलता है और दोस्तों या गेमिंग के लिए बहुत ही शानदार फोन होने वाला है जो कि बिना किसी परेशानी की तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ चलता है और इसके डिस्प्ले का विजुअल एक्सपीरियंस बहुत ही शानदार होने वाला है जिसे लेकर आपको बहुत ही ज्यादा मजा आएगा।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

मोटरोला कंपनी के इस फोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार होने वाली है जो कि आपको बैक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मिलता है और दोस्तों आपको बता दे कि यह शानदार 50 में का पिक्चर के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है जिसके साथ आपको आठ मेगापिक्सल का एक कैमरा देखने को मिलेगा। और इसी के साथ बात करें सेल्फी की तो यह 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है जहां पर या 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट करने वाला फोन है और इसमें आपको 5000 mah तक की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है तो आप इसे आसानी से खरीद कर लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button