Techonology

हसीनाओं को मदहोश करने आ गया Motorola का शानदार स्मार्टफोन, 108MP के कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फिचर्स

हसीनाओं को मदहोश करने आ गया Motorola का शानदार स्मार्टफोन, 108MP के कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फिचर्स . नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की भारतीय मार्केट में मोटरोला स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। आपको बता दे की मार्केट में भी इसके स्मार्टफोन से की डिमांड हमेशा काफी ज्यादा बनी रहती है। किसी को देखते हुए मोटरोला कंपनी में अपने ग्राहकों के लिए इंडियन टेक मार्केट में अपना नया एडिशन पेश किया है। जिसका नाम Motorola Edge 40 स्मार्टफोन है। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola Edge 40 स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाला है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

Motorola Edge 40 के फीचर्स

वहीं अगर इसके फीचर्स से देखे तो Motorola Edge 40 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल HD + OLED डिस्पले स्क्रीन देखने को मिल जाती है, जो की 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 870 का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

हसीनाओं को मदहोश करने आ गया Motorola का शानदार स्मार्टफोन, 108MP के कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फिचर्स

Motorola Edge 40 कैमरा क्वालिटी

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो Motorola Edge 40 स्मार्टफोन मैं आपको 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है जिसके साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोन सेंसर भी देखने को मिल जाता है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Motorola Edge 40 बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी और चार्जिंग के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो कि आपके स्मार्टफोन को जल्द चार्ज करने में मदद करता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Motorola Edge 40 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटरोला कंपनी मेंअपने नए Motorola Edge 40 स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत लगभग 19,999 रूपये के आसपास रखी गई है।

Related Articles

Back to top button