लुक के मामले में आईफोन को टक्कर देने आ गया है Motorola का तगड़ा स्मार्टफोन, शानदार डिजाइन के साथ मिलेंगे नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समय पर नए-नए स्मार्टफोंस से ग्राहकों को बहुत ज्यादा आकर्षित किया जा रहा है। साथी अभी के समय पर पूरे भारतीय मार्केट में 5G स्मार्टफोन का तेजी से व्यापार चल रहा है। इसलिए इस 5G मार्केट में मोटोरोला कंपनी ने भी अपना एक तगड़ा 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसका नाम Motorola X50 Ultra है। दोस्तों आपको बता दे की मोटरोला के इस स्मार्टफोन में आपको बेहद कातिलाना लुक देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़े:- Mahindra Scorpio N में मिल रहे तगड़े फीचर्स, कम कीमत में ज्यादा का फायदा बेहतरीन लुक के साथ

बात करें इसके फीचर्स की तो मोटरोला के Motorola X50 Ultra स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की poled डिस्प्ले देखने को मिलती है, जो की 144 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है और 2500 नीड्स की पिक ब्राइटनेस प्रदान करती है। वहीं पर कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर आधारित हेलो यूआई चिप के साथ पेश किया है जिसमें की आपको एक तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए नई टेक्नोलॉजी का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 S Gen 3 का प्रोसेसर मिल जाता है। जो कि फोन को हाई स्पीड प्रदान करता है।

लुक के मामले में आईफोन को टक्कर देने आ गया है Motorola का तगड़ा स्मार्टफोन, शानदार डिजाइन के साथ मिलेंगे नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स

इसी के साथ Motorola X50 Ultra स्मार्टफोन में आपको 16GB LPDDR5X रैम के साथ मिलता है जिसमें आप 1 TB तक इंटरनल स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। वहीं पर इसमें आपको बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ मिलता है और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 3X तक जूम करने के लिए 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मिलता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया है।

यह भी पढ़े:-  Electric thar: करारे फीचर्स के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई Mahindra की Electric Thar 

दोस्तों चार्जिंग के लिए Motorola X50 Ultra में आपको 4500 mah की बैटरी 125 वाट के फास्ट वार्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है जो की 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है। बात करें इसकी कीमत की तो इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 54000 हो सकती है और यह एक किफायती रेंज के साथ दमदार स्मार्टफोन माना जा रहा है। फीचर्स देखकर तो यही लगता है कि इसके सामने आईफोन भी अपने घुटने टेकने वाला है। इसलिए यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है।

Exit mobile version