नगर निगम नेता प्रतिपक्ष रागिनी मनोज गुप्ता ने आयुक्त को पत्र लिखकर अतिक्रमण दस्ता के द्वारा गैर कानूनी कार्यवाही व वसूली पर रोक लगाने की मांग की

कटनी। नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष रागिनी मनोज गुप्ता ने आयुक्त नगर निगम कटनी को पत्र लिखकर नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता द्वारा गैर कानूनी ढंग से फुटकर व्यापारियों के विरूद्ध की जा रही कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि कटनी नगर निगम सीमांतर्गत मुड़वारा स्टेशन से कटनी स्टेशन व झण्डा बाजार, गोल बाजार सहित अन्य स्थानों पर गरीब परिवार ठेला, गोमटी इत्यादि लगाकर अपना व्यापार करते है।

उक्त व्यापारियों द्वारा बताने और सोशल मीडिया के वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग और वीडियो रिकॉर्डिंग से ज्ञात हुआ है कि अतिक्रमण दस्ता में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा फुटकर व्यापारियों व ठेला चालकों से अभद्र भाषा में बातचीत और उनके सामानों की जप्ती की जाती है और अवैध वसूली की जा रही है जिससे नगर निगम की छबि धूमिल हो रही है।

उन्होंने आयुक्त से मांग की है कि नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता को फुटकर व्यापारियों व ठेला चालकों के साथ गैर कानूनी ढंग से कार्यवाही नही करने हेतु निर्देशित करने का कष्ट करें और जो भी दोषी व्यक्ति है उसको स्पष्ट रूप से निर्देशित कर अवैध वसूली में रोक लगाए अन्यथा पीड़ित पक्ष को लेकर नगर निगम में धरना प्रदर्शन किया जाएगा

 

Exit mobile version