Popular News

NEET UG Paper Leak सुप्रीम कोर्ट ने कहा छात्रों के साथ सबसे बड़ा घोटाला नीट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एनटीए से मांगा

NEET UG PAPER LEAK : सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार ये देश में उन छात्रों के लिए सबसे बड़ा अन्नाय नीट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर सुनवाई कर रहा है। नीट की परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर शीर्ष अदालत में एक याचिका दाखिल की गई है। रिजल्ट आने के बाद से ही कई दिनों से छात्र देश के कोनों-कोनों में प्रदर्शन हो रहे हैं। जो छात्र दिन रात मेहनत करते है फिर भी उन सफलता नहीं मिल पाती और उनके लिए बहुत दुःख होता है |

NEET UG PAPER LEAK : मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट-यूजी 2024 के रिजल्ट में धांधली को लेकर छात्र काफी नाराज चल रहे हैं। अब नीट की प्रवेश परीक्षा में गड़बड़ी का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है, जिस पर आज सुनवाई हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

READ MORE :http://NITIN GADKARI लगातार तीसरी बार बने परिवहन मंत्री पूरी दुनिया है उनके कामो की फेन

NEET UG PAPER LEAK :सब से बड़ा सवाल ये भी है की एक ही सेण्टर से 5 स्टूडेंट ने टॉप कैसे किया यूजी प्रश्नपत्र लीक होने की खबरों के बीच अभ्यर्थियों के एक समूह ने नए सिरे से एनईईटी-यूजी 2024 परीक्षा कराने की मांग करते हुए उच्चतम न्यायालय का रुख किया। गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका दाखिल की है कि नीट यूजी 2024 रिजल्ट को वापस लिया जाए और फिर से परीक्षा कराई जाए। बता दें, नीट परीक्षा पांच मई को हुई थी और चार जून को रिजल्ट आया था। तभी से कई शिकायतें सामने आई, जिसमें पेपर लीक की बातें कही गईं।

Related Articles

Back to top button