Automobile

160km की शानदार रेंज के साथ OLA को टक्कर देने आई New Ather Rizta Electric स्कूटर, जाने क्या है? इसकी खासियत

160km की शानदार रेंज के साथ OLA को टक्कर देने आई New Ather Rizta Electric स्कूटर, जाने क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी भारती डिमांड को देखते हुए Ather कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय ऑटो बाजार में पेश कर दिया है। जिसका नाम New Ather Rizta Electric स्कूटर है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read also- 12 जीबी रैम और तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ पेश हुआ Honor Magic 3 pro स्मार्टफोन, वायरलेस चार्जिंग के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

New Ather Rizta Electric स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों बात करें इसमें दिए गए फीचर से की तो आपको बता दे की Ather कंपनी ने आपने New Ather Rizta Electric स्कूटर मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, साइड स्टैंड आरामदायक सीट, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट एलइडी, टेल लाइट, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए गए हैं।

160km की शानदार रेंज के साथ OLA को टक्कर देने आई New Ather Rizta Electric स्कूटर, जाने क्या है? इसकी खासियत

New Ather Rizta Electric स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा इस स्कूटर में बेहतर परफॉर्मेंस और पावर के लिए एक लिथियम आयन पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है। दोस्तों आपको बता दे कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज होने में करीब 1 से 2 घंटे का समय लगता है। जबकि यहां स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 160 किलोमीटर तक की तगड़ी रेंज देने में सक्षम है।

read also- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

New Ather Rizta Electric स्कूटर की कीमत

दोस्तों अब रही बात इसके कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में Ather कंपनी ने अपनी नई New Ather Rizta Electric स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस करीब 1.12 लाख रुपए के आसपास रखी है। जो कि आपके लिए काफी बजट फ्रेंडली होगी।

Related Articles

Back to top button