Automobile

चार्मिंग लूक में नौजवान युवाओं को कॉलेज जाने के लिए लॉन्च हुई New Hero Hunk Bike, जाने क्या है? कीमत

चार्मिंग लूक में नौजवान युवाओं को कॉलेज जाने के लिए लॉन्च हुई New Hero Hunk Bike, जाने क्या है? कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए कॉलेज जाने के लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहा है तो हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च New Hero Hunk Bike आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़िए :-  मात्र 9.14 लाख की कीमत में लांच हुई Maruti Suzuki Brezza CNG कार जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन

New Hero Hunk Bike के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Hunk Bike मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, एलईडी हेडलाइट, ब्रांडेड हेंडलबार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्यूबलेस टायर,जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

चार्मिंग लूक में नौजवान युवाओं को कॉलेज जाने के लिए लॉन्च हुई New Hero Hunk Bike, जाने क्या है? कीमत

New Hero Hunk Bike का बाहुबली इंजन

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले इंजन के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Hunk Bike मैं आपको बाहुबली पावर वाला पावरफुल इंजन दिया है, जो कि यह इंजन 65 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़िए :-   Vivo Y36 5G का शानदार स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

New Hero Hunk Bike की कीमत

दोस्तों बेचकर कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Hunk Bike की शुरुआती एक शोरूम कीमत मात्र 2 लाख रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button