160cc के बाहुबली पावर इंजन के साथ पापा की पारियों का दिल जीतने आई, New Hero Xoom 160 स्कूटर

160cc के बाहुबली पावर इंजन के साथ पापा की पारियों का दिल जीतने आई, New Hero Xoom 160 स्कूटर. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार हमें दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक दमदार इंजन वाली स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तुम आपको बताइए की हीरो कंपनी ने हाल ही में के लिए एक शानदार स्कूटर भारतीय ऑटो बाजार में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम New Hero Xoom 160 स्कूटर है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक समझते हैं।

यह भी पढ़िए :- 7800mAH बैटरी और 200MP फोटू क्वालिटी के साथ Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन,देखे कीमत

New Hero Xoom 160 स्कूटर के फिचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने इस लग्जरी स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, आरामदायक सीट,जैसे कई सारे एडवांस और फीचर्स दिए हैं।

160cc के बाहुबली पावर इंजन के साथ पापा की पारियों का दिल जीतने आई, New Hero Xoom 160 स्कूटर

New Hero Xoom 160 स्कूटर का पावरफुल इंजन

इसके अलावा हीरो कंपनी ने इस लग्जरी स्कूटर में आपको 160 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है।जो कि यह इंजन 60 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़िए :- 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ Oppo Reno 10 Pro+ स्मार्टफोन दमदार कैमरे के साथ जाने कीमत

New Hero Xoom 160 स्कूटर की कीमत

दोस्तों इसके कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Xoom 160 स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1 लाख रुपए रखी है।

Exit mobile version