Pulsar के नाक में दम करने के लिए बाजार में आ गई नयी Hero Xtreme 125R ,जाने क्या है इसके फीचर्स

Pulsar के नाक में दम करने के लिए बाजार में आ गई नयी Hero Xtreme 125R ,जाने क्या है इसके फीचर्स  वर्तमान समय में बहुत सी दुपहिया गाड़िया मार्केट में आ रही हैँ इसके चलते Hero ने अपनी बाइक Hero Xtreme 125R में बहुत ख़ास किया है जो अब किसी भी बाइक में नही किया है कम्पनी ने दावा किया है कि यह बाइक रेस्पांस और इंस्टेंट टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है । आइये इस खबर में इस गाड़ी के बारे में जानकारी को प्राप्त करते हैँ।

Pulsar के नाक में दम करने के लिए बाजार में आ गई नयी Hero Xtreme 125R ,जाने क्या है इसके फीचर्स

आखिर क्यों की जाती हैँ यह गाड़ी इतनी अधिक पसंद

जैसा की आपको पता ही होंगा की कोई भी गाड़ी को उसके खास अंदाज की वजह से पसंद किया जाता हैँ और ग्राहकों के लिए वह खास वजह बहुत ही रोचक हो जाती हैँ

also read: – करारे फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया Realme GT 6 का जबरदस्त स्मार्टफोन

इस गाड़ी के खास फीचर्स

Hero Xtreme 125R बाइक में 124.7 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है बाइक का यह इंजन दो खासियतों के लिए जाना जाता है यह इंजन 8250 RPM पर 11.55 PS की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है । यह इंजन आपको तेज रफ्तार पकड़ने में और ट्रैफिक में निकलने में आसानी होता है Hero company का दावा है कि यह बाइक मात्र 5.6 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार दे सकती है ।

\Pulsar के नाक में दम करने के लिए बाजार में आ गई नयी Hero Xtreme 125R ,जाने क्या है इसके फीचर्स 

क्या हैँ इस गाड़ी की किमत

हमारे देश में ज़ब भी कोई व्यक्ति गाड़ी को खरीदता हैँ तो उसकी किमत के बारे में जरूर जनता हैँ तो आपको बता दे की Hero Xtreme 125R बाइक की कीमत इंडिया में ₹ 95,000 रुपये से शुरू होता है जो ₹ 99,500 रुपये तक जाती है। इस बाइक को आप एक्स शोरूम से इसकी बुकिंग करवा सकते है. और इस गाड़ी को खरीद सकते हैँ.

also read: – मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model

 

Exit mobile version