“New Honda PSX 125: दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ New Honda PSX 125 स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”

“New Honda PSX 125: दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ New Honda PSX 125 स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”,नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में होंडा कंपनी के स्टाइलिश लुक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए होंडा कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक स्टाइलिश लुक स्कूटर भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New Honda PCX 125 स्कूटर रखा है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- इंडियन ऑटो मार्केट में पेश हुई Toyota की चार्मिंग लूक 7 सीटर New Toyota Rumion, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Honda PCX 125 स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने अपने New Honda PCX 125 स्कूटर मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट के अंदर बूट स्पेस, फ्रंट और रियर दोनों ही पहिए में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट , जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से दिए हैं।

“New Honda PSX 125: दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ New Honda PSX 125 स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत”

New Honda PCX 125 स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

अब बात करें दोस्तों इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने New Honda PCX 125 स्कूटर मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए 125cc का पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है, जो कि यह इंजन 8500 RPM पर 12 HP की अधिकतम पावर और 6500 RPM पर 18.5 NM का टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

also read: – EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

New Honda PCX 125 स्कूटर की कीमत

दोस्तों अब बात करें इसके प्राइस के मामले में तो आपको बता दे कि ग्राहकों को देखते हुए होंडा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Honda PCX 125 स्कूटर एक्सो शोरूम कीमत मात्र 1.10 लाख तय की है, जो कि आपके लिए बहुत ही कंफर्टेबल और बजट फ्रेंडली है।

Exit mobile version