Automobile

Innova की पुंगी बजा देगी New Mahindra Bolero की कंटाप लुक, दमदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन,जाने कीमत

Innova की पुंगी बजा देगी New Mahindra Bolero की कंटाप लुक, दमदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन,जाने कीमत आपको बता दे की महिंद्रा जल्द ही भारतीय बाजार में एक धमाकेदार एंट्री करने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी अपनी नई बोलेरो को लांच करने जा रही है जो कि 7 सीटर एसयूवी सेगमेंट में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Also read: –  Bolero के होश उड़ा देगा Tata की लाजवाब Sumo,दमदार माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

Mahindra Bolero के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस कार में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है. साथ ही बेहतरीन क्रूज कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग और एयर कंडीशनर की सुविधा भी इस गाड़ी में दी गई है.आपको बता दे की ग्राहकों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस गाड़ी में एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर के साथ बैक कैमरा का विकल्प भी देखने को मिल जाता है.

Innova की पुंगी बजा देगी New Mahindra Bolero की कंटाप लुक, दमदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन,जाने कीमत

Mahindra Bolero दमदार इंजन परफॉरमेंस

बात की जाये इस कार के इंजन की तो आपको बता दे की यह कार1.5 लीटर का दमदार डीजल इंजन दिया गया है. आपको बता दे की कंपनी दावा करती है कि ये इंजन 17 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है. गाड़ी 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया गया है आपको बता दे की इस कार की टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.

Also read: – Credit Score खराब होने पर भी आप बैंक से ले सकते है parasnal loan बस करनी होगी ये प्रोसेस

Mahindra Bolero की कीमत

अगर बात की जाये इस कार की कीमत की तो आपको बता दे की इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 10 लाख रुपए से शुरू होगी और इस पर आपको भारी डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल सकता हैं.

Related Articles

Back to top button