Automobile

Tata की बैंड बजाने आ गई New Maruti Ertiga, जानिए क्या है? इसकी खूबी

Tata की बैंड बजाने आ गई New Maruti Ertiga, जानिए क्या है? इसकी खूबी, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज का इसने आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे की मारुति कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी यूनिक और लग्जरी कारों के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि आजकल भारतीय मार्केट में इसकी गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में मारुति कंपनी ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना नया वेरिएंट पेश कर दिया है। जिसका नाम New Maruti Ertiga कार है। तो चलिए जानते हैं इस 7 सीटर कार के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

New Maruti Ertiga का स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो New Maruti Ertiga कार में आपको वायरलेस Apple CarPlay, Android Auto, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज कंट्रोल और ऑटो AC, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे कई तरह के स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जाते है.

Tata की बैंड बजाने आ गई New Maruti Ertiga, जानिए क्या है? इसकी खूबी

New Maruti Ertiga का पावरफूल इंजन

अगर इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में बात की जाए तो New Maruti Ertiga मैं आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो की पांच स्पीड में न्यू ट्रांसफर और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आता है। अगर इसके माइलेज के मामले में बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि यह कर लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होगी।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

New Maruti Ertiga की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी ने नई Maruti Ertiga कि भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.64 लख रुपए के आसपास रखी है जबकि वहीं इसके टॉप मॉडल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12 लख रुपए के आसपास पहुंच जाती है।

Related Articles

Back to top button