गरीबों का सपना पूरा करने लॉन्च हुआ New Poco M6 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

गरीबों का सपना पूरा करने लॉन्च हुआ New Poco M6 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज का बारिश में आर्टिकल में दोस्तों अगर आपकी इन दिनों में अपने लिए एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहा है तो पोको कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया New Poco M6 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही शानदार विकल्प पर साबित होने वाला है तो चलिए दोस्तों आपको भी इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

New Poco M6 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों विश्व में दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की पोको कंपनी ने New Poco M6 5G स्मार्टफोन मैं आपको 6.74 इंच की एचडी अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है जो की 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। उसके साथ ही बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर भी दिया है।

गरीबों का सपना पूरा करने लॉन्च हुआ New Poco M6 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे झकास कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

New Poco M6 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

दोस्तों बात करें इसमें मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के तो आपको बता दे की पोको कंपनी नई से स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया है, जिसके साथ 5MP का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

New Poco M6 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बुलडोजर पावर पावरफुल बैटरी उपलब्ध कराई है, जो की 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और टाइप सी सॉकेट के साथ देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

New Poco M6 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में पोको कंपनी ने अपने New Poco M6 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 10,999 रखी है।

Exit mobile version