Automobile

New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत जैसा कि आप सभी जानते होंगे की भर्ती बाजार में टाटा मोटर्स की दमदार गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इसी बात को ध्यान में रखते हुए तोता कंपनी ने अपनी एकदम डकार को भारतीय मार्केट में पेश किया गया है इसका नाम Toyota Rumion है ।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

New Toyota Rumion ब्रांडेड फीचर्स

आपको बता दे की इस कार में आपको एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक एसी, इंजन पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स और प्रोजेक्टर हेडलैंप्स जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर्स दिए गए है

New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

New Toyota Rumion शक्तिशाली इंजन

इस कार के इंजन परफॉरमेंस की बात की जाये तो आपको बता दे की इस कार्ट में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (103 पीएस/137 एनएम)देखने को मिल जाता है जिसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की चॉइस मिलती है। साथ ही 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलता है। आपको बता दे की इस सीएनजी वर्जन में लगा इंजन 88 पीएस की पावर और 121.5 एनएम का टॉर्क करता है।

New Toyota Rumion जबरदस्त माइलेज

इस कार के माइलेज की बात की जाये तो Toyota Rumion में आपको 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और आपको बता दे की सीएनजी वाले इंजन से 26.11 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

New Toyota Rumion कीमत

Toyota Rumion की कीमत की बात की जाये तो आपको बता दे की इसकी कीमत 10.29 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में है

Related Articles

Back to top button