लाजवाब माइलेज के लिए ऑटोमोबाइल मार्केट में चमक रही New TVS Jupiter 110 स्कूटर, जानिए ग्राहकों के लिए मिल रहे खास फीचर्स

New TVS Jupiter 110: अट्रैक्टिव डिजाइन तथा स्लिम बॉडी के साथ आने वाली एक जबरदस्त स्कूटर की जानकारी आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए लेकर आ चुके हैं क्योंकि युवाओं को स्कूटर चलाना भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लगातार टीवीएस मोटर्स की स्कूटर की बिक्री को देखते हुए कंपनी ने भी अब अपनी स्कूटर में काफी अच्छे-अच्छे फीचर से देना शुरू कर दिए हैं तो चलिए आपको इस जबरदस्त स्कूटर में मिलने वाले लेटेस्ट फीचर्स के बारे में बताते हैं।

read also-  5000mah की पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Samsung Galaxy A16 स्मार्टफोन, जानिए लॉन्च डेट तथा खूबसूरत फीचर्स जानकारी

New TVS Jupiter 110 डिजाइन

सबसे पहले बात करें इसके आकर्षक फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे कि यह काफी आकर्षक डिजाइन तथा एग्रेसिव लोक के साथ आने वाली स्कूटर है जिसमें आपको एलईडी हेडलाइट तथा शानदार बूट स्पेस मिलता है और इसके अंदर अंदर सेट स्टोरेज भी दिया जा रहा है जिसके साथ इसमें आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन और कई सारी अन्य सुविधाएं भी प्रदान कराई जाती है जो कि इसे काफी आकर्षक बनाती है।

लाजवाब माइलेज के लिए ऑटोमोबाइल मार्केट में चमक रही New TVS Jupiter 110 स्कूटर, जानिए ग्राहकों के लिए मिल रहे खास फीचर्स

New TVS Jupiter 110 फीचर्स

शिवेश कंपनी की तरफ से आने वाली इस स्कूटर के अंदर आपको एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर देसी सुविधा कॉल अलर्ट तथा एसएमएस अलर्ट के साथ प्रदान कराई जाती है जिसमें स्टैंड अलार्म के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधा दी जाती है। आप इस स्कूटर के जरिए मोबाइल भी चार्ज कर सकते हैं।

New TVS Jupiter 110 इंजन

कंपनी की तरफ से लांच करेगा इस स्कूटर के अंदर आपको 110 सीसी सेगमेंट में 113.3 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर वाला हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इंजन मिलता है जिसके साथ 6500 आरपीएम पर 7.91 ब्रेक हॉर्स पावर तथा 5000 आरपीएम पर 9.8 न्यूटन मीटर की क्षमता जनरेट करी जा सकती है और बेसिक किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ इसके अंदर 5.1 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी ऑफर करी जाती है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

New TVS Jupiter 110 कीमत

अभी-अभी हम टीवीएस कंपनी की इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे कि यह काफी के फायदे डैम के साथ आने वाला स्कूटर है जिसे खरीदने के लिए शुरुआती वेरिएंट में आपको लगभग 73700 की आवश्यकता होने वाली है और इसके अधिकतम हाई वेरिएंट के लिए दिल्ली में लगभग 87250 की आवश्यकता होती है जिसे आप शोरूम पर जाकर फाइनेंस भी करवा सकते हैं

Exit mobile version